Satta Number Kaise Nikale [100% नया तरीका] Monaday 26th September 2022 | सट्टा नंबर निकालने का तरीका | Satta Number Nikalne Ka Formula, Tips & Tricks| सट्टा नंबर कैसे निकाले

Satta Number Kaise Nikale: आज इस लेख के जरिये मैं आपको सट्टा नंबर कैसे निकाले Monaday 26th September 2022 (Satta Number Kaise Nikale) और सट्टा नंबर निकालने की ट्रिक्स (Satta Number Nikalne ki Tricks) बताने वाला हूँ। यदि आप ऑनलाइन मटका टिप्स और ट्रिक्स खोज रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं।

इस लेख में हम आपको सट्टा मटका फार्मूला (Satta Matka Formula) के बारे में बहुत कुछ बताएंगे। अगर ये टिप्स और ट्रिक्स आपके करियर में आपकी जरूर मदद करेंगे, तो आइए बात करते हैं “Satta Number Kaise Nikale” or “Satta Number Nikalne Ka Formula ” के बारे में, जो आपको सबसे अच्छा सट्टेबाज बनने में मदद करेगा।

Satta Number Kaise Nikale [100% नया तरीका] | सट्टा नंबर निकालने का तरीका | Satta Number Nikalne Ka Formula, Tips & Tricks| सट्टा नंबर कैसे निकाले

सट्टा मटका क्या है? | Satta Matka Kya Hain

सट्टा का अर्थ है जुआ और मटका का अर्थ है घड़ा। ये दोनों शब्द एक ही बात का उल्लेख करते हैं: सट्टा मटका (Satta Matka Kya Hai) वह बर्तन है जिसके माध्यम से एक संख्या खींची जाती है। सट्टा नंबर 0 से 99 तक की संख्या है जो सट्टा मटका में उपयोग की जाती है। यह एक लॉटरी है जहां एक बर्तन से एक नंबर निकाला जाता है और विजेता वह होता है जिसका सट्टा नंबर आता है। तो, इस विधि को “सट्टा मटका” कहा जाता है। तो आईये जानते हैं सट्टा नंबर कैसे निकाले (Satta Number Kaise Nikale).

Satta Number Kaise Nikale | सट्टा नंबर कैसे निकाले

Satta Number Kaise Nikale: “रतन खत्री” नाम के किसी व्यक्ति को इस Satta matta गेम का विचार आया तब से, भारत में अधिक से अधिक लोग इस खेल को खेलते हैं। यह गेम खेलना आसान है, लेकिन लोग इसे उतना नहीं खेल रहे हैं जितना पहले खेलते थे। आजकल लोग इसकी जगह ऑनलाइन बैटिंग खेलना पसंद करते हैं।

ज्यादातर लोग क्रिकेट के खेल पर दांव लगाते हैं, लेकिन अभी भी बहुत सारे लोग हैं जो सट्टा मटका खेल खेलते हैं। यह गेम कुछ मायनों में लॉटरी जैसा है। आपको बता दें कि भारत में खेल या अन्य खेलों पर सट्टा लगाना कानून के खिलाफ है। फिर भी लोग इस खेल को खेलते हैं। यह गेम भी माफिया की मदद से चलाया जाता है। भारत में यह खेल कानून के खिलाफ खेला जाता है। तो, दोस्तों अब जानेंगे सट्टा मटका फार्मूला (Satta Matka Formula) के बारे में|

Satta Number Nikalne Ka Formula | सट्टा नंबर निकालने का फार्मूला

Satta Number Nikalne Ka Formula: सट्टा नंबर में, आप 0 और 9 के बीच तीन नंबर चुनते हैं। आपने 6, 5 और 4 को चुना है। लेकिन इन नंबरों को जोड़ने से यह गेम और भी मजेदार और दिलचस्प हो जाता है। उदाहरण के लिए, यदि आप (6+5+4) जोड़ते हैं, तो उत्तर 15 है। लेकिन इस खेल के नियम कहते हैं कि आप केवल उत्तर की अंतिम संख्या का उपयोग कर सकते हैं। जैसे: 5, इस गेम में आपका पहला ड्रॉ (6,5,4*5) होगा।

इसी तरह, संख्याओं का दूसरा सेट भी एक साथ रखा जाता है। मेरी संख्या, उदाहरण के लिए, 3,7,8 है। अब, यदि आप इन तीनों संख्याओं को एक साथ जोड़ते हैं (3+7+8), तो आपको 18 प्राप्त होते हैं। पिछले ड्रा के साथ, इस प्रकार कितने ड्रा होंगे (3,7,8*8)। अब, आपका आखिरी या कार्ड कुछ इस तरह दिखेगा: 6,5,4*53,7,8*8.

Satta Number Nikalne ki Tricks | सट्टा नंबर निकालने की ट्रिक्स

  • यदि आपके द्वारा चुना गया पहला ड्रा निकलता है, तो आप 990, या 90 रुपये जीतेंगे, क्योंकि आप कितना दांव लगाते हैं, इसके अनुसार मिलता हैं।
  • आपकी दरार के दूसरे चरण में, यदि आपकी स्थिति समान है तो आपको 990 = 900 मिलेगा।
  • तीसरे और अंतिम चरण में, खींची गई संख्या और आपके द्वारा चुनी गई पहली संख्या के बीच समान संख्या होनी चाहिए। ऐसा होने पर आपको इनाम के तौर पर 900 रुपये (90*10) मिलेंगे।
  • आप कितना निवेश करते हैं इसके आधार पर यह राशि और भी बढ़ सकती है। यदि आप अधिक पैसे की शर्त लगाते हैं और अधिक जीत जाते हैं, तो आपको अधिक पैसे वापस मिलेंगे।

सट्टा मटका फीस | Satta Number Nikalne Ka Tarika

Satta Number Nikalne Ka Tarika: अगर आप सट्टा मटका खेलते हैं तो आपको बता दें कि अगर आप दांव लगाते हैं। तो, इस गेम की फीस के नियमों के अनुसार, आपको बुकमेकर को 5% शुल्क देना होगा। यह शुल्क आपके खाते से तभी निकाला जाएगा जब आप बेट जीतते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप शर्त लगाते हैं और $ 100 जीतते हैं। फिर, यदि आप बेट जीतते हैं, तो बुकी आपके $100 में से $5 ले लेगा और आपको बाकी दे देगा।

जब लोग इस खेल में बड़ी रकम जीतते हैं, तो सट्टेबाज कभी-कभी भाग जाते हैं क्योंकि उनके पास भुगतान करने के लिए पैसे नहीं होते हैं। यह खेल रात में होता है, और ज्यादातर समय रात में विजेताओं की घोषणा की जाती है। इस वजह से अब आप इस गेम पर भरोसा नहीं कर सकते। यदि आप इस खेल में बहुत सारा पैसा लगाते हैं, तो आप हारने या जीतने के लिए केवल एक ही जिम्मेदार होंगे।

सट्टा मटका परिणाम निकलने का तरीका? | सट्टा नंबर निकले का तारिका

यहाँ मान लीजिए मटका की संख्या 680-40-190 है तो यह संख्या तीन भागों का प्रतिनिधित्व करती है जो इस प्रकार हैं।

680 – इसका अर्थ है ताश के पत्तों की संख्या छह, अट्ठा और दहला

190 – इसका मतलब है कि कार्ड की संख्या इक्का, बारहवीं और दसवीं है।

40 – यह एक प्रकार का समुच्चय है जो दोनों संख्याओं को जोड़कर बनाया जाता है। उदाहरण के लिए, 6+8+0 = 14, फिर उसमें से दूसरा अंक 4 लिया जाता है और फिर 1+9+0 = 10 से दूसरा अंक 0 लिया जाता है।

FAQs Regarding Satta Number Kaise Nikale

सट्टेबाजी की चाल कैसे प्राप्त करें?

इस गेम में आपको 0 से 9 तक किन्हीं तीन नंबरों को चुनना होता है। जैसे आपने 6, 5 और 4 को चुना। लेकिन इस गेम को और दिलचस्प और दिलचस्प बनाने के लिए इन नंबरों को जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए आप जोड़ते हैं – (6+5+4) उत्तर आता है =15।

बेटिंग सिंगल नंबर कैसे प्राप्त करें?

सट्टा की संख्या प्राप्त करने के लिए कल्याण चार्ट एक बहुत ही उपयोगी चीज है। यदि आप किसी दांव की सही संख्या प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको कल्याण चार्ट और कल्याण जोड़ी को समझना होगा। जब आप पिछले कल्याण चार्ट को समझते हैं तो आप एक निश्चित सट्टा संख्या निकाल सकते हैं।

सट्टा नंबर कौन देता है?

Satta Number दिल्ली से खुलता है। सभी नंबरों को हिट करने के बाद, खिलाड़ी देखते हैं कि किस नंबर की राशि सबसे कम है। सिर्फ वही नंबर बाजीगरी करके खोला जाता है। इसमें अपना नंबर पाने वालों का लालच बरकरार रहता है।

सट्टेबाजी में ₹10 कितने पैसे मिलते हैं?

इनमें से जिस बुकी का नंबर फंसता जाता है उसे 10 की जगह 90 और 100 के बदले 900 रुपये मिलते हैं। नेट पर सिर्फ एक नंबर आता है, जिससे 9 रुपये सीधे उनके पास बच जाते हैं, जिनका पैसा सीधे जेब में जाता है।

निष्कर्ष – Satta Number Kaise Nikale 2022

हम आपको किसी भी प्रकार की सट्टेबाजी खेलने के लिए नहीं कहते हैं, और हम नहीं चाहते कि आप किसी भी प्रकार की सट्टेबाजी खेल में फस जाए। हमने आपको सट्टा नंबर कैसे निकाले (Satta Ka Number Kaise Nikale) Satta Matka Formula, Tips & Tricks के बारे में बताया हैं। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव है तो हमें बताएं। आप हमें कमेंट में बता सकते हैं।

Satta Number Nikalne Ka Tarika Faridabad Ghaziabad Gali Disawar | Satta Number Nikalne ka Formula

Satta Number Kaise Nikale

Leave a Comment